शादी के लिए तांत्रिक उपाय जाने – 100 प्रतिशत कारगर उपाय

शादी के लिए तांत्रिक उपाय जाने – 100 प्रतिशत कारगर उपाय – आज के समय में कई लोगो की शादी उम्र हो जाने के बाद भी नहीं होती हैं. काफी बार शादी के योग बन जाने के बाद भी रिश्ता टूट जाता हैं. ऐसा होने के पीछे काफी सारे कारण हो सकते हैं. कई बार कोई ग्रह नक्षत्र या तांत्रिक बाधा के कारण भी शादी में देरी होने की संभावना बनती हैं.

Shadi-ke-lie-tantrik-upay (2)

अगर आपकी शादी में भी कुछ बाधा आ रही हैं. रिश्ता जुड़ते-जुड़ते टूट जाता हैं. आपके शादी के योग नहीं बन रहे है. तो हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े. क्योंकि हम आपको इस आर्टिकल में शादी के लिए तांत्रिक उपाय बताने वाले हैं.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से शादी के लिए तांत्रिक उपाय बताने वाले हैं. तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

शादी के लिए तांत्रिक उपाय

शादी के लिए कुछ तांत्रिक उपाय हमने नीचे बताए हैं.

शादी के लिए छुहारे से तांत्रिक उपाय

अगर आपकी शादी में बाधा आ रही हैं. तो छुहारे से एक आसान तांत्रिक उपाय करने से शादी से संबंधित परेशानी दूर हो जाएगी.

इसके लिए आपको शुक्रवार की रात को आठ छुहारे लेकर पानी में उबाल लेने हैं. अब इन छुहारे को पानी सहित अपने पलंग के नीचे रखकर सो जाना हैं. अब सुबह उठकर पानी सहित छुहारों को बहते हुए पानी में प्रवाहित कर देना हैं. इससे आपकी शादी जल्दी हो जाएगी.

कपूर जलाने के नुकसान – घर में कपूर जलाने से क्या होता है

शादी के लिए बजरंगबली का तांत्रिक उपाय

जल्दी शादी के लिए आप बजरंगबली का उपाय कर सकते हैं. इसके लिए आपको मंगलवार के दिन हनुमानजी के मंदिर जाना हैं. मंदिर में हनुमानजी से शादी के लिए प्रार्थना करे.

शादी के गुण कैसे देखें – गुण का कैल्कुलेशन कैसे करे

वहा से आप हनुमानजी का सिंदूर लेकर भगवान राम के चरणों में अर्पित करे. यह उपाय आपको 21 मंगलवार तक करना हैं. यह उपाय करने के बाद आपकी शीघ्र ही शादी हो जाएगी.

Shadi-ke-lie-tantrik-upay (3)

शादी के लिए भगवान शिव का तांत्रिक उपाय

अगर आपकी शादी में बार-बार रूकावट आ रही हैं. तो पांच नारियल लेकर भगवान शिव के मंदिर में भगवान शिव की प्रतिमा के आगे या फिर शिवलिंग के आगे अर्पित कर दे.

इसके पश्चात “ओम श्री वरप्रदाय श्री नम:” मंत्र का पांच माला जाप करे. अब भगवान शिव से जल्दी शादी के लिए प्रार्थना करे. पांच नारियल वही पर छोड़कर चले आए. यह उपाय करने के पश्चात आपके शादी के योग जल्दी बनने लगेगे.

शादी के लिए क्या जरूरी है – सम्पूर्ण जानकारी

इसके अलावा भगवान शिव का दूसरा उपाय भी कर सकते है. इसके लिए आपको सबसे पहले सोमवार के दिन स्नान आदि करने के पश्चात भगवान शिव के मंदिर जाना हैं.

अब शिवलिंग पर दुधमिश्रित गंगाजल चढ़ाए. इसके बाद “ओम सोमेश्वराय नम: मंत्र का एक माला जाप करे. यह उपाय करने से भगवान शिव और माता जगदंबा प्रसन्न होते हैं. यह उपाय करने से उनके आशीर्वाद से आपकी शादी जल्दी हो सकती हैं.

शादी के लिए अन्य तांत्रिक उपाय

  • गुरुवार के दिन वट वृक्ष की 108 बार परिक्रमा करके वृक्ष को जल अर्पित करने से जल्दी शादी होने की संभावना बनती हैं.
  • गुरुवार के दिन आंटे का पेंडा बनाकर उस पर हल्दी लगाकर गाय माता को खिलाने से शादी के योग बनते हैं.
  • रोजाना शिवलिंग पर बिलपत्र तथा दूध चढाने से तथा भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा करने से शादी के योग बनते हैं.
  • गुरुवार के दिन भोजन में केसर का सेवन करने से तथा नहाने वाले पानी थोड़ी सी हल्दी डालकर स्नान करने से शीघ्र विवाह के योग बनते हैं.

Shadi-ke-lie-tantrik-upay (1)

क्या आपकी शादी हो चुकी है नहीं तो जाने क्या है बाधाए 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से शादी के लिए तांत्रिक उपाय बताए हैं. आप इनमें से कोई भी उपाय कर सकते हैं. यह उपाय करने से आपकी शादी जल्दी ही अवश्य हो जाएगी.

हम उम्मीद करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ है तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह शादी के लिए तांत्रिक उपाय आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

पुत्र प्राप्ति के लिए नारियल का बीज कब खाना चाहिए / नारियल का फूल खाने से लड़का होता है

क्रासुला का पौधा किस दिन लगाना चाहिए / क्रासुला का पौधा कैसे लगाएं 

तुलसी का पौधा किसी को देना चाहिए या नहीं | तुलसी का पौधा घर में लगाने के नियम