सपने में चाहने वाले को देखना / सपने में प्रेमिका को रोते हुए देखना

सपने में चाहने वाले को देखना / सपने में प्रेमिका को रोते हुए देखना – सपने आना एक आम बात हैं. इस विश्व में हर मनुष्य सपना देखता हैं. रात को सोने के बाद या फिर दिन में सोने के बाद कभी कभी हम सपना देखते हैं. कुछ लोग तो रोजाना सपने देखते हैं. सपने के बारे में ऐसा माना जाता है. की हम दिनभर जिसके बारे में सोचते हैं. उसका सपना हमे सोने के बाद आता हैं.

Sapne-me-chahne-ko-dekhna-premika-ko-rote-hue-shadi (2)

स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है. की हर एक सपना हमें कोई ना कोई संकेत देने के लिए आता हैं. सपना आना हमारे जीवन तथा भविष्य के बारे में कुछ संकेत देता हैं. क्या आप सपने में चाहने वाले को देखते है. अगर देखते है तो यह सपना भी आपको कुछ संकेत देता है. यह सपना आपको क्या संकेत देता है. यह जानने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की सपने में चाहने वाले को देखना तथा सपने में प्रेमिका को रोते हुए देखना क्या संकेत देता है. इसके अलावा इस टॉपिक से संबंधित अन्य और भी जानकारी प्रदान करेगे.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

सपने में चाहने वाले को देखना

अगर आपको सपने में आपका चाहने वाला दिखता हैं. अर्थात सपने में प्रेमी को प्रेमिका या प्रेमिका को प्रेमी दिखता हैं. तो नीचे दिए गए संकेत आपको मिलेगे.

  • अगर आपको सपने में आपकी प्रेमिका मिठाई खाती हुई दिखाई देती हैं. तो यह सपना आपके लिए शुभ माना जाता हैं. यह सपना आपको संकेत देता है. की आपके प्रेम में और अधिक मिठास होने वाली हैं. अर्थात आपका प्रेम और अधिक बढेगा. तथा आप दोनों का मिलन बहुत ही जल्दी होगा.
  • स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है. की प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही एक दुसरे को सपने में दिखते हैं. तो यह सपना आपको संकेत देता है. की बहुत जल्दी आप दोनों की शादी होने वाली हैं.
  • अगर प्रेमी-प्रेमिका एक दुसरे को लाल रंग के लिबास में देखते हैं. तो यह सपना बहुत ही शुभ माना जाता हैं. यह सपना आपको संकेत देता है. की आप दोनों को अपार धन की प्राप्ति होने वाली हैं. तथा आपके कार्य में उन्नति होगी.
  • अगर प्रेमी-प्रेमिका सपने में एक दुसरे को लिबास बदलते हुए देखते है. तो यह सपना आपके लिए अशुभ माना जाता हैं. यह सपना आपको संकेत देता है. की आने वाले समय में आप दोनों को किसी भारी अपमान का सामना करना पड सकता हैं.

मनोकामना पूरी होने के संकेत कैसे मिलते है जाने

सपने में प्रेमिका को रोते हुए देखना

अगर आपको सपने में प्रेमिका रोते हुई दिखाई देती है. तो यह सपना आपके लिए अशुभ हो सकता हैं. यह सपना आपको संकेत देता है. की आपकी प्रेमीका या कोई और आपके साथ विश्वासघात करने वाला हैं. जिससे आपने कुछ उम्मीद रखी थी. वह व्यक्ति आपको निराश कर सकता हैं.

Sapne-me-chahne-ko-dekhna-premika-ko-rote-hue-shadi (1)

हकीकत में काला सांप देखना क्या संकेत देता है / रविवार को सांप देखना

सपने में पूर्व प्रेमिका को देखना / सपने में अपने पुराने प्यार को देखना

अगर आपको सपने में पुरानी प्रेमिका दिखती है. तो यह सपना आपके लिए शुभ हो सकता हैं. यह सपना संकेत देता है. की अगर आप दोनों का प्यार सच्चा था. और आपने काफी समय बाद पूर्व प्रेमिका का को देखा है. तो यह सपना देखने के बाद आप दोनों का फिर से मिलन हो सकता हैं. तथा आपकी शादी भी हो सकती हैं.

चूहे का काटना शुभ या अशुभ / घर में चूहे का आना शुभ या अशुभ

सपने में प्रेमिका की शादी होते हुए देखना

अगर आप सपने में प्रेमिका की शादी होते हुए देखते है. तो यह सपना शुभ माना जाता हैं. यह सपना संकेत देता है. की आपका भी कही ना कही अब रिश्ता जुड़ने वाला हैं. तथा आपके शादी के योग भी बहुत जल्दी बनने वाले हैं.

कबूतर का बीट करना शुभ या अशुभ | पक्षी का बीट करना शुभ या अशुभ 

सपने में प्रेमिका को मुस्कुराते हुए देखना

अगर आपको सपने में प्रेमिका मुस्कुराते हुए दिखाई दे. तो यह सपना आपके लिए शुभ हो सकता हैं. यह सपना संकेत देता है. की आपके जीवन में अब खुशियां आने वाली हैं. तथा आपका प्रेम भी बढेगा.

Sapne-me-chahne-ko-dekhna-premika-ko-rote-hue-shadi (3)

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया की सपने में चाहने वाले को देखना तथा सपने में प्रेमिका को रोते हुए देखना क्या संकेत देता हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से संबंधित अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह सपने में चाहने वाले को देखना / सपने में प्रेमिका को रोते हुए देखना आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

चूहा भगाने का मंत्र और टोटका 

मन की इच्छा पूरी करा दो भगवान – कैसे कराए मन की इच्छा पूरी जाने आज | मन की इच्छा पूरी करने का मंत्र

क्या आपकी शादी हो चुकी है नहीं तो जाने क्या है बाधाए 

2 thoughts on “सपने में चाहने वाले को देखना / सपने में प्रेमिका को रोते हुए देखना”

Leave a Comment