पैसा खींचने का मंत्र तथा जाप विधि / नोट बनाने का मंत्र – सम्पूर्ण जानकारी

पैसा खींचने का मंत्र तथा जाप विधि / नोट बनाने का मंत्रसम्पूर्ण जानकारी – आज के समय में पैसा हर इंसान की जरूरत बन गई हैं. पैसा हर इंसान की जरूरत होने की वजह से काफी लोग पैसा कमाने के लिए मेहनत भी करते हैं. लेकिन काफी मेहनत करने के बाद भी जब पैसा नहीं मिलता हैं. तो इंसान हताश हो जाता हैं. अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है. या फिर आप अधिक से अधिक पैसा अपने जीवन में चाहते हैं.

Paisa-khichne-ka-mantr-jap-vidhi-note-bnane-totka (3)

तो हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित होने वाला हैं. हम आपको पैसा खींचने का मंत्र तथा जाप विधि बताने वाले हैं. जिसे करने से आप बिना मेहनत के पैसा खिंच सकते हैं. इस महत्वपूर्ण जानकारी को पाने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से पैसा खींचने का मंत्र तथा जाप विधि और पैसा खींचने का टोटका बताने वाले हैं. जो आपकी पैसो की समस्या को दूर करेगा.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

पैसा खींचने का मंत्र तथा जाप विधि / नोट बनाने का मंत्र

वास्तुशास्त्र के अनुसार कुछ मंत्र और जाप विधि बताए गए. जिसे करने से पैसा आपके जीवन में खिंचा चला आएगा. हमने मंत्र और जाप विधि तथा पैसा खींचने के कुछ उपाय नीचे बताए हैं.

पैसा खींचने का मंत्र / नोट बनाने का मंत्र

कराग्रे वसते लक्ष्मी: करमध्ये सरस्वती
करमूले तू गोविन्द: प्रभाते कर दर्शनम

मंत्र जाप विधि

यह मंत्र पैसा खींचने में तथा आपको अचानक से धन लाभ कराने में बहुत प्रभावशाली माना जाता हैं. आप इस मंत्र का जाप सुबह उठकर अपने दोनों हाथ की हथेली को देखते हुए कर सकते हैं.

इस मंत्र का जाप आप अपनी इच्छा अनुसार कर सकते हैं. तथा आपको इस मंत्र का जाप लगातार करते रहना हैं. कोई भी दिन बीच में छुटना नहीं चाहिए. ऐसे करते हुए कुछ दिन होने के बाद आपके जीवन में पैसे खींचे चले आएगे.

Paisa-khichne-ka-mantr-jap-vidhi-note-bnane-totka (1)

गृह क्लेश दूर करने का मंत्र और अचूक उपाय – क्लेश नाशक मंत्र गृह क्लेश निवारण यन्त्र 

पैसा खींचने का टोटका

हमने नीचे पैसा खींचने का बहुत ही प्रभावशाली टोटका बताया हैं. इस टोटके को श्रद्धा पूर्वक करने से आपके जीवन में पैसा खिंचा चला आएगा.

आप सभी को तो पता है की माता लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता हैं. धन की देवी की पूजा करने से धन की देवी प्रसन्न हो जाती हैं. और उनके आशीर्वाद से हमे धन की प्राप्ति होने लगती हैं. पैसा खींचने का टोटका कुछ इस प्रकार हैं.

  • सबसे पहले आपको पूर्णिमा या अक्षय तृतीया के दिन का चयन करना होगा. और इस दिन सुबह जल्दी उठना होगा.
  • सुबह जल्दी उठने के पश्चात स्नान आदि करके शुद्ध वस्त्र धारण कर ले.
  • यह प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद आपको लाल रंग का रेशमी कपड़ा लेना हैं.
  • अब इस कपडे में चावल के 21 दाने रखने हैं. लेकिन इस बात का ध्यान रखे की चावल का एक भी दाना टुटा हुआ नहीं होना चाहिए.
  • अब इस कपडे को अच्छे से बांध लीजिए.
  • इसके बाद धन की देवी माता लक्ष्मी की विधि विधान द्वारा पूजा करे.
  • पूजा में आप माता लक्ष्मी के सामने लाल कपडे में बंधे चावल रखे. तथा घी का दीपक जलाए. तथा उन्हें पुष्प आदि अर्पित करे. और अंत में मिठाई का भोग लगाए. और माता लक्ष्मी से अपमी मनोकामना पूर्ति की प्रार्थना करे.
  • यह सभी प्रक्रिया पूर्ण हो जाने के बाद लाल कपडे में बंधे चावल की पोटली को अपने पर्स आदि में छिपाकर कर रख ले.
  • यह टोटका करने के बाद आपको कुछ ही दिनों में फायदा होने लगेगा. आपके जीवन में धन संबंधित समस्या दूर हो जाएगी. तथा पैसा आपके जीवन में खिंचा चला आएगा.
  • माता लक्ष्मी का यह टोटका बहुत ही प्रभावशाली है. इसे करने से आपको अवश्य ही लाभ होगा.

Paisa-khichne-ka-mantr-jap-vidhi-note-bnane-totka (2)

7 नौकरी के लिए तांत्रिक उपाय और मंत्र – सम्पूर्ण जानकारी 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से पैसा खींचने का मंत्र तथा जाप विधि और पैसा खींचने का टोटका बताया हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ है. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि धन की समस्या से पीड़ित अन्य व्यक्ति भी इस मंत्र तथा टोटके का फायदा उठा सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह पैसा खींचने का मंत्र तथा जाप विधि / नोट बनाने का मंत्र आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

मनोकामना पूरी होने के संकेत कैसे मिलते है जाने

बजरंग बाण के टोटके – सम्पूर्ण जानकारी

बच्चों को सुधारने के टोटके / जिद्दी बच्चों को सुधारने के टोटके 

Leave a Comment