7 नौकरी के लिए तांत्रिक उपाय और मंत्र – सम्पूर्ण जानकारी

7 नौकरी के लिए तांत्रिक उपाय और मंत्रसम्पूर्ण जानकारी – आज के समय की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी हैं. हमारे देश में काफी नौजवान है. जो पढ़े-लिखे होने के बावजूद भी नौकरी प्राप्त नहीं कर पाते हैं. हमारे नौजवानों में योग्यता होने के बावजूद सरकारी तो दूर प्राइवेट कंपनी में भी नौकरी नहीं ले पाते हैं. नौकरी न मिलने के पीछे काफी सारे कारण भी हो सकते हैं.

Naukari-ke-liye-tantric-upay-mantr (2)

कुछ ज्योतिष का मानना है. काफी सारे युवाओं को अपने भाग्य के कारण नौकरी प्राप्त करने में सफलता नहीं मिलती हैं. लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नहीं हैं. अगर आपको सभी कोशिश करने के बाद भी नौकरी नहीं मिल रही हैं.

तो हम कुछ तांत्रिक उपाय और मंत्र के द्वारा भी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं. यह मंत्र और उपाय जानने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से नौकरी के लिए तांत्रिक उपाय और मंत्र बताने वाले हैं. जो आपको नौकरी मिलने में सहायता करेगे.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

7 नौकरी के लिए तांत्रिक उपाय और मंत्र

नौकरी के लिए कुछ तांत्रिक उपाय और मंत्र हमने नीचे बताए हैं.

नौकरी पाने के लिए पहला उपाय

अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही हैं. काफी कोशिश करने के बाद भी नौकरी पाने में सफलता नहीं मिल रही हैं. तो अपने कमरे में हनुमानजी की आकाश में उडती हुई प्रतिमा या फोटो लगा दीजिए. अब नियमित रूप से हनुमानजी महाराज को याद करे. तथा उनकी पूजा करे. यह उपाय करने के कुछ दिन बाद ही आपको नौकरी मिल जाएगी.

मनोकामना पूरी होने के संकेत कैसे मिलते है जाने

नौकरी पाने के लिए दूसरा उपाय

अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है. या फिर नौकरी मिली हुई है लेकिन आप नौकरी में प्रमोशन चाहते हैं. तो शनिवार के दिन “ओम शं शनैश्वराय नम:” मंत्र का 108 बार जाप करे. यह उपाय आपको हर शनिवार बिना भूले करना हैं. यह उपाय करने के कुछ सप्ताह के पश्चात आपको नौकरी मिल जाएगी. तथा प्रमोशन भी हो जाएगा.

Naukari-ke-liye-tantric-upay-mantr (1)

नौकरी पाने के लिए तीसरा उपाय

जब भी हम नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के लिए जाए. उस दिन घर से नौकरी की जगह पर पहुंचते पहुंचते सात बार अपने मन में हनुमान चालीसा का पाठ कर लीजिए. यह उपाय करने से आपके मन से डर दूर होगा. आप इंटरव्यू काफी अच्छे से दे पाएगे. अगर हनुमानजी की कृपा रही है. तो आपको बहुत जल्दी नौकरी के लिए बुलाया भी जा सकता हैं.

बच्चों को सुधारने के टोटके / जिद्दी बच्चों को सुधारने के टोटके 

नौकरी पाने के लिए चौथा उपाय

अगर आप मनचाही नौकरी पाना चाहते हैं. तो किसी पुराने या प्राचीन शिवलिंग के ऊपर लगातार सात दिन तक कच्चे दूध का अभिषेक करने से भगवान शिव की कृपा आप पर बनती हैं. भगवान शिव के आशीर्वाद से कुछ ही दिनों में आपको मनचाही नौकरी मिल जाएगी.

नौकरी पाने के लिए पाँचवा उपाय

जो युवा एक बेहतर नौकरी चाहते है. उन्हें सुबह के समय सात अनाज को मिश्रित करके पक्षियों को खिलाना चाहिए. इससे मनचाही तथा अच्छी से अच्छी नौकरी मिलती हैं.

घर में सांप निकलना शुभ होता है या अशुभ  / घर में सांप का आना क्या संकेत है

नौकरी पाने के लिए छठवां उपाय

एक अच्छी नौकरी पाने के लिए जब भी आप इंटरव्यू देने के लिए जाए उस दिन इंटरव्यू देने के पहले एक हरे लिंबू के ऊपर चार लौंग को गाड़ दे. अब इस लिंबू को हनुमानजी चरणों में अर्पित कर दे. इसके पश्चात “ओम श्री हनुमंते नम: मंत्र का 108 बार जाप करे. यह उपाय करने से निश्चित ही आपको बहुत अच्छी नौकरी मिलेगी.

नौकरी पाने के लिए सातवां उपाय

काफी बार हमारे खराब भाग्य के कारण हमे नौकरी नही मिल पाती हैं. ऐसे खराब भाग्य को अच्छे भाग्य में बदलने के लिए “देहि सौभाग्यमारोग्य्म देहि देवि परं सुखम रूपं देहि जपं देहि यशो देहि द्रीषो जही” इस मंत्र का रोजाना अपनी इच्छा अनुसार 11, 21, 51 या 108 बार जाप करना हैं.

इससे आपके खराब दुर्भाग्य अच्छे बनेगे. आपको मनचाही नौकरी मिल जाएगी. इसके अलावा इस मंत्र जाप से आपके घर का वातावरण भी अच्छा बना रहेगा.

Naukari-ke-liye-tantric-upay-mantr (3)

बजरंग बाण के टोटके – सम्पूर्ण जानकारी

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से 7 नौकरी के लिए तांत्रिक उपाय और मंत्र बताए हैं. आप इनमे से किसी भी उपाय और मंत्र को कर सकते हैं. आपको अवश्य ही अच्छी नौकरी मिल जाएगी. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह 7 नौकरी के लिए तांत्रिक उपाय और मंत्र आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

तुलसी का पौधा किसी को देना चाहिए या नहीं | तुलसी का पौधा घर में लगाने के नियम 

घोर कलयुग कब आएगा जाने सब कुछ सच्च-सच्च 

क्या आपकी शादी हो चुकी है नहीं तो जाने क्या है बाधाए 

8 thoughts on “7 नौकरी के लिए तांत्रिक उपाय और मंत्र – सम्पूर्ण जानकारी”

Leave a Comment