खटमल भगाने का मंत्र / खटमल मारने की रासायनिक दवा

खटमल भगाने का मंत्र / खटमल मारने की रासायनिक दवा – मान लीजिए आप ऑफिस या दुकान से थके हारे घर पर आते हैं. और फुल आराम करने के मुड में होते हैं. ऐसे में आपके बिस्तर पर खटमल मौजूद हैं. जिसने आपके सोने की जगह छिन ली हैं. कल्पना कीजिए आपको कितना गुस्सा आएगा. खटमल एक ऐसा जीव है. जो हर जगह किसी ना किसी के घर में पाया जाता हैं.

यह जीव जितना छोटा है उतना ही बड़ा भयंकर भी होता हैं. जैसे ही हम लाइट बंध करके सोने की तैयारी करने लगते हैं. यह घर के कोनों में से बाहर निकल आते हैं. और हमे काटना शुरू कर देते हैं. इस वजह से इंसान परेशान हो जाता हैं. खटमल को भगाने के लिए लोग काफी प्रकार के नुस्खे अपनाते हैं.

Khatmal-bhagane-ka-mantr-marne-ki-rasaynik-dwa-spray-powder (3)

लेकिन फिर भी कई बार खटमल घर में से बाहर नहीं जाते हैं. अगर आप भी खटमल से परेशान हो चुके हैं. तो हम खटमल भगाने का अचूक मंत्र बताने वाले है. जिसे करने से आपके घर में मौजूद खटमल घर में से भाग जाएगे.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से खटमल भगाने का मंत्र तथा खटमल मारने की रासायनिक दवा के बारे में बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से संबंधित अन्य और भी जानकारी प्रदान करेगे. यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

खटमल भगाने का मंत्र

अगर आपके घर में बहुत सारे खटमल हो गए हैं. जो रोजाना आपका खून चूसकर आपको परेशान कर रहे हैं. तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं हैं. हम आपको ऐसा तंत्र-मंत्र वाला उपाय बताएगे. जिसे करने से आपके घर में मौजूद सारे खटमल भाग जाएगे.

घर में से खटमल भगाने के लिए आपको आपके घर में से जहां खटमल दिखे. वहां से खटमल को पकड़कर उस पर नमक, हल्दी और तेल लगा लेना है. अब इस खटमल को किसी भी सुनसान जगह पर छोड़ कर आ जाइए. ऐसा करने से आपके घर में मौजूद सारे खटमल अपने आप घर से बाहर भाग जाएगे.

लेकिन एक बात का ध्यान जरुर रखे. यह उपाय करते समय कोई भी आपको न देखे. तो काम सफल होगा. इसलिए घर में जब भी कोई मौजूद न हो. तब यह उपाय आप कर सकते हैं. घर में से खटमल भगाने का यह बहुत ही सरल तंत्र-मंत्र उपाय माना जाता हैं.

लाल चींटी को भगाने का उपाय / घर में लाल चींटी का होना क्या संकेत देता है

खटमल मारने की रासायनिक दवा

कार्बनिक यौगिक पायरथ्राइड यह दवाई खटमल मारने की रासायनिक दवाई हैं. जिससे खटमल आसानी से मर जाते हैं. पहले लोग इस दवाई का उपयोग खटमल मारने के लिए करते थे. लेकिन यह दवाई अधिक जहर वाली होने की वजह से इसका इस्तेमाल अब कम हो गया हैं.

कपूर जलाने के नुकसान – घर में कपूर जलाने से क्या होता है

खटमल मारने का स्प्रे

अगर आप खटमल मारने के लिए किसी स्प्रे की तलाश में हैं. तो आप गुड मोर्निग बेड बग किलर स्प्रे का इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने यह प्रोडक्ट स्पेशल खटमल मारने के लिए बनाया हैं.

नींद में सांस लेने की तकनीकें जाने – सम्पूर्ण जानकरी

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं. तो 300 रूपये के आसपास मिल जाएगा. खटमल मारने का यह स्प्रे आपको आपके आसपास के किसी भी मेडिकल स्टोर या ऑनलाइन माध्यम से आसानी से मिल जाएगा.

Khatmal-bhagane-ka-mantr-marne-ki-rasaynik-dwa-spray-powder (1)

खटमल मारने का पाउडर

अगर आपके घर में बहुत सारे खटमल मौजूद है. तो आप खटमल को भगाने के लिए हल्दी पाउडर का उपयोग कर सकते हैं. हल्दी पाउडर में करक्यूमिन नामक पदार्थ पाया जाता हैं. जो बहुत ही शक्तिशाली माना जाता हैं. अगर आप अपने घर में तथा बिस्तर के आसपास हल्दी पाउडर का छिडकाव करते है. तो आपके घर में मौजूद खटमल तुरंत मर जाएगे.

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र और जाप विधि

खटमल मारने की अगरबत्ती

अगर आपके घर में थोड़े से खटमल हैं. अभी ज्यादा खटमल नहीं हुए हैं. तो आप धुप अगरबत्ती जलाकर खटमल को घर में से भगा सकते हैं. लेकिन अधिक खटमल हो गए हैं. तो धुप अगरबत्ती काम नहीं करेगी. इसके लिए आपको हमारे द्वारा बताया गया मंत्र का ही उपयोग करना होगा.

Khatmal-bhagane-ka-mantr-marne-ki-rasaynik-dwa-spray-powder (2)

7 नौकरी के लिए तांत्रिक उपाय और मंत्र – सम्पूर्ण जानकारी 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से खटमल भगाने का मंत्र तथा खटमल मारने की रासायनिक दवा के बारे में बताया हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह खटमल भगाने का मंत्र / खटमल मारने की रासायनिक दवा आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

बजरंग बाण के टोटके – सम्पूर्ण जानकारी

बच्चों को सुधारने के टोटके / जिद्दी बच्चों को सुधारने के टोटके 

सांप की केंचुली का मिलना शुभ या अशुभ / सांप अपनी केंचुली क्यों उतारता है 

Leave a Comment