हकीकत में काला सांप देखना क्या संकेत देता है / रविवार को सांप देखना

हकीकत में काला सांप देखना क्या संकेत देता है / रविवार को सांप देखना – सांप का दिखाई देना एक आमा बात हैं. शहर में आपको सांप कम दिखाई देगे. लेकिन ग्रामीण विस्तार में सांप अधिक मात्रा में दिखाई देते हैं. हम सभी को यह पता है की हमारे हिंदू धर्म में सांप की पूजा की जाती हैं. वैसे तो सांप जंगल तथा जहां किसी का कम आनाजाना हो वैसी जगह पर रहते हैं.

Hakikat-me-kala-sanp-dekhna-ravivar-mangalwar-friday (3)

लेकिन सांप कभी कभी हमारे क्षेत्र में भी आ जाते हैं. तब कुछ लोग सांप को मारने का प्रयास करते हैं. लेकिन आपको ऐसा नहीं करना चाहिए. सांप को पकड़कर किसी जंगल में छोड़ देना चाहिए.

अगर किसी को हकीकत में सांप दिखाई देता है. तो वह हमें कुछ ना कुछ संकेत देने के लिए दिखाई देते हैं. अब हकीकत में सांप का दिखना हमें क्या संकेत देता है. यह जानने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की हकीकत में काला सांप देखना क्या संकेत देता है. इसके अलावा यह भी बताएगे की Friday को सांप देखना शुभ या अशुभ तथा मंगलवार को सांप देखना शुभ या अशुभ. और इस टॉपिक से संबंधित अन्य और भी जानकारी प्रदान करेगे.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

हकीकत में काला सांप देखना क्या संकेत देता है

अगर किसी को हकीकत में काला सांप दिखाई देता हैं. तो यह उस व्यक्ति के लिए शुभ संकेत माना जाता हैं. यह घटना संकेत देती हैं. की कुछ ही दिनों में आपकी किस्मत पलटने वाली हैं.

तथा इस घटना के बाद जातक का जीवन सुखमय हो जाएगा. उसके जीवन से सारे दुख समाप्त हो जाएगे. तथा काला सांप देखने से मन की सभी मनोकामना भी पूर्ण हो जाती हैं.

चूहे का काटना शुभ या अशुभ / घर में चूहे का आना शुभ या अशुभ

Friday को सांप देखना शुभ या अशुभ

अगर आपको Friday को सांप दिखता हैं. तो यह अतिउत्तम माना जाता हैं. सांप की पूजा हम नागदेवता के रूप में करती हैं. इसलिए सांप का दिखना हमारे लिए बहुत बड़ी बात हैं. सांप के दर्शन ऐसे ही नहीं होती हैं. जिनकी किस्मत अच्छी होती हैं. उन्हें सांप के दर्शन होते हैं.

कबूतर का बीट करना शुभ या अशुभ | पक्षी का बीट करना शुभ या अशुभ 

अगर आपने Friday को सांप देखा है. तो यह घटना आपको संकेत देती है. की अब आपकी तरक्की होने वाली हैं. अब जो भी कार्य करेगे उस कार्य में निश्चित रूप से सफलता मिलेगी. इसलिए इस घटना के बाद अगर आप कुछ शुभ कार्य करना चाहते है. तो कर सकते हैं. जिससे आपको आपके कार्य में सफलता मिल सके.

मंगलवार को सांप देखना शुभ या अशुभ

अगर आपको मंगलवार के दिन सांप दिखाई देता हैं. तो यह आपके लिए बहुत ही शुभ माना जाता हैं. अगर आप किसी कार्य से कही बाहर जा रहे थे. और उस दौरान आपने सांप को देखा है. तो आपका कार्य अवश्य ही पूर्ण होगा. इसके अलावा यह घटना होने के बाद आप अपने कार्य में तरक्की करेगे.

चूहा भगाने का मंत्र और टोटका 

लोग आपकी तारीफ तथा आप पर विश्वास करेगे. अगर आपको मंगलवार के दिन सांप दिखाई देता हैं. तो तीन बार “ओम नम: शिवाय बोलना चाहिए. जिससे भगवान शिव भी प्रसन्न हो जाती हैं. और आपकी हर मनोकामना पूर्ण करते हैं.

Hakikat-me-kala-sanp-dekhna-ravivar-mangalwar-friday (1)

बुधवार को सांप देखना

बुधवार को सांप देखना शुभ माना जाता हैं. यह घटना आपको संकेत देती है. की आपके पारिवारिक झगड़े अब खत्म होने वाले हैं. इस घटना के बाद पारिवारिक रिश्ते मजबूत बनेगे. यह घटना होने के पश्चात आपको एक बार शिव मंदिर जाकर भगवान शिव के दर्शन करने हैं. तथा शिवलिंग पर दूध अर्पित करना हैं.

मन की इच्छा पूरी करा दो भगवान – कैसे कराए मन की इच्छा पूरी जाने आज | मन की इच्छा पूरी करने का मंत्र

रविवार को सांप देखना / संडे को सांप देखना

अगर आपको रविवार के दिन सांप दिखाई देता है. तो समझ लीजिए आपके भाग्य खुल गए हैं. रविवार के दिन सांप का दिखना अत्तिशुभ माना जाता हैं. आपको अचानक से धन लाभ हो सकता हैं. अगर आप किसी मुसीबत का सामना कर रहे थे. तो इस घटना के बाद आपकी सारी मुसीबत का निवारण हो जाएगा.

Hakikat-me-kala-sanp-dekhna-ravivar-mangalwar-friday (2)

मनोकामना पूरी होने के संकेत कैसे मिलते है जाने

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है की हकीकत में काला सांप देखना क्या संकेत देता है. इसके अलावा यह भी बताया की Friday को सांप देखना शुभ या अशुभ तथा मंगलवार को सांप देखना शुभ या अशुभ. और इस टॉपिक से संबंधित अन्य जानकारी भी दी हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह हकीकत में काला सांप देखना क्या संकेत देता है / रविवार को सांप देखना आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

तुलसी का पौधा किसी को देना चाहिए या नहीं | तुलसी का पौधा घर में लगाने के नियम 

घोर कलयुग कब आएगा जाने सब कुछ सच्च-सच्च 

क्या आपकी शादी हो चुकी है नहीं तो जाने क्या है बाधाए 

Leave a Comment