ग्रामीण शाबर मंत्र – ऐसे दो मन्त्र जो आपको बुलंदियों तक पंहुचा सकते है

ग्रामीण शाबर मंत्र ऐसे दो मन्त्र जो आपको बुलंदियों तक पंहुचा सकते है – कई बार कुछ लोग जो चाहते हैं. उसको पाने में निष्फल हो जाते हैं. व्यक्ति की काफी मेहनत के बाद भी वह जो चाहता हैं. उसे मिल नहीं पाता हैं. इस कारण व्यक्ति हताश और परेशान हो जाते हैं. मेहनत करने के बाद भी अगर आपको कुछ नहीं मिलता हैं. तो इसके पीछे काफी सारे कारण हो सकते हैं.

Grahmin-shabar-mantr (2)

जब व्यक्ति के कार्य सिद्ध नहीं होते हैं. तब व्यक्ति हमारे पुराने मंत्र की तरफ आकर्षित होकर मंत्र जाप करके अपने कार्य सिद्ध कर लेता हैं. अगर आपके भी कोई कार्य सिद्ध नहीं हो रहे हैं.

काफी मेहनत करने के बाद आपको सफलता नहीं मिल रही हैं. तो हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े. क्योंकि हम आपको इस आर्टिकल में ग्रामीण शाबर मंत्र बताने वाले हैं. जो कोई भी कार्य सिद्ध करने में प्रभावशाली माना जाता हैं.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से ग्रामीण शाबर मंत्र बताने वाले हैं. तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

ग्रामीण शाबर मंत्र

हम आपको जो मंत्र बताने वाले हैं. वह ग्रामीण शाबर मंत्र के नाम से जाना जाता हैं. हम आपको दो ग्रामीण शाबर मंत्र बताएगे. यह दोनों ग्रामीण शाबर मंत्र भगवान गणेश तथा गुरु के माने जाते हैं. हमने नीचे दो ग्रामीण शाबर मंत्र बताए हैं.

ग्रामीण शाबर मंत्र-1

ओम गनपत वीर भूखे मसान जो फल मांगू सो फल आन,

गनपत देखे गनपत के छत्र से बादशाह डरे,

राजा के मुख से प्रजा डरे,

हाथा चढ़े सिंदूर औलिया गौरी का पुत्र गणेश,

शुल्ग की धरुं ढेरी रिद्धि सिद्धि,

गनपत धरेरी जय गिरनार पति ओम नमो स्वाहा

यह गणेश जी का मंत्र हैं. इस मंत्र को सिद्ध करना बड़ा ही आसान हैं. आप इस मंत्र का एक माला जाप कर सकते हैं. या फिर 11 या 21 बार इस मंत्र का जाप कर सकते हैं. इतना करने पर आपका यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा.

शादी के लिए तांत्रिक उपाय जाने – 100 प्रतिशत कारगर उपाय

एक बार यह मंत्र सिद्ध होने के पश्चात आपके सभी कार्य आसानी से होने लगेगे. लेकिन एक बात का विशेष ध्यान रखना हैं. की जब भी आप इस मंत्र को सिद्ध करने बैठे. आपके आसपास कोई भी नहीं होना चाहिए. आप अकेले में इस मंत्र को सिद्ध करे.

Grahmin-shabar-mantr (3)

ग्रामीण शाबर मंत्र-2

गुरु दिन गुरु बाती गुरु सहे आधी राति मै उतारवं गुरु की आरती

यह गुरु का बड़ा ही प्रभावशाली मंत्र माना जाता हैं. आप इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए 11 या 21 बार जाप करे. इस मंत्र के सिद्ध करने के दौरान आपके आसपास कोई न हो. इस बात का ध्यान रखे. यह मंत्र सिद्ध होने के पश्चात आपके सभी कार्य आसानी से होने लगेगे.

कपूर जलाने के नुकसान – घर में कपूर जलाने से क्या होता है

तो यह दोनों ग्रामीण शाबर मंत्र थे. जो की बड़े ही प्रभावशाली माने जाते हैं. इस मंत्र को आप स्वयं के लिए सिद्ध कर सकते हैं. लेकिन इस मंत्र का कुछ लोग दुरूपयोग करते हैं.

इस मंत्र के जाप के द्वारा अन्य लोगो को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं. अगर आप किसी को इस मंत्र से हानि पहुंचाने की कोशिश करते हैं. तो इसका उल्टा असर आप पर हो सकता है. इसलिए इस मंत्र को किसी अच्छे कार्य के लिए उपयोग करे.

Grahmin-shabar-mantr (1)

शादी के गुण कैसे देखें – गुण का कैल्कुलेशन कैसे करे

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से ग्रामीण शाबर मंत्र बताया हैं. हमने आपको भगवान गणेश और गुरु का ग्रामीण शाबर मंत्र बताया हैं. आप इनमें से किसी भी एक मंत्र को सिद्ध कर सकते हैं. यह दोनों ही बड़े शक्तिशाली मंत्र माने जाते हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह ग्रामीण शाबर मंत्र आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

शादी के लिए क्या जरूरी है – सम्पूर्ण जानकारी

क्या आपकी शादी हो चुकी है नहीं तो जाने क्या है बाधाए 

पुत्र प्राप्ति के लिए नारियल का बीज कब खाना चाहिए / नारियल का फूल खाने से लड़का होता है

Leave a Comment