घर में चोरी होना शुभ या अशुभ – लोहा चोरी होना शुभ या अशुभ

घर में चोरी होना शुभ या अशुभलोहा चोरी होना शुभ या अशुभ – आज के समय में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई हैं. की चोरो की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही हैं. आज के समय में पेट पालने के लिए घर या ऑफिस में चोरी होना एक आम बात हैं. लेकिन कई बार घर में चोरी होना शुभ या अशुभ माना जाता हैं. ज्योतिष शास्त्र और वास्तु शास्त्र के अनुसार भी घर में चोरी होना हमारे लिए कुछ ना कुछ संकेत देता हैं.

Ghar-me-chori-hona-shubh-ya-ashubh-loha-jute (1)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की घर में चोरी होना शुभ या अशुभ होता है तथा लोहा चोरी होना शुभ या अशुभ होता है. इसके अलावा इस टॉपिक से संबंधित अन्य और भी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले हैं. यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

घर में चोरी होना शुभ या अशुभ

वैसे तो हमारे लिए घर में चोरी होना अशुभ माना जाता हैं. अगर हमारे घर में चोरी होती हैं. तो वास्तुदोष उत्पन्न हो सकता हैं. वास्तुदोष उत्पन्न होने के कारण हमारे घर में कई प्रकार की समस्या भी उत्पन्न हो सकती हैं. वास्तुदोष उत्पन्न होने के कारण घर के सदस्यों को काफी सारी परेशानी का सामना करना पड़ता हैं.

घर में चोरी होने के कारण हमे दो तरीके से नुकसान होता हैं. एक तो हमारे घर से वस्तु चोरी हो जाती हैं. तथा दूसरा चोरी होने के कारण घर में वास्तुदोष उत्पन्न होता हैं. अगर चोरी होने के कारण आपके घर में वास्तुदोष उत्पन्न होता हैं. तो किसी वास्तु एक्सपर्ट की एक बार जरुर सलाह ले. तथा उनके कहे अनुसार करे. इससे आपके घर का वास्तुदोष हट जाएगा.

सांप की केंचुली का मिलना शुभ या अशुभ / सांप अपनी केंचुली क्यों उतारता है 

लोहा चोरी होना शुभ या अशुभ

लोहा चोरी होना हमारे लिए अशुभ माना जाता हैं. अगर शनिवार के दिन लोहा चोरी होता हैं. तो शनिदेव का बुरा प्रभाव हमारे पर पड़ता हैं. लोहा चोरी होने के कारण व्यक्ति को नीचे दी गई समस्याओं का सामना करना पड सकता हैं.

  • शनि के बुरे प्रभाव के कारण व्यक्ति को पैर से संबंधित बीमारी हो सकती हैं.
  • शनि के बुरे प्रभाव के कारण बने हुए काम भी बिगड़ जाते हैं. कई बार हमारे जरूरी काम भी नहीं हो पाते हैं.
  • शनि के बुरे प्रभाव के कारण व्यक्ति कितनी भी मेहनत करले उसका सही फल उसे नहीं मिलता हैं.
  • शनि के बुरे प्रभाव के कारण व्यक्ति पर झूठे आरोप भी लग सकते है.
  • शनि के बुरे प्रभाव के कारण आपकी कोई भी महंगी चीज़ वस्तु चोरी हो सकती हैं.

कबूतर का बीट करना शुभ या अशुभ | पक्षी का बीट करना शुभ या अशुभ 

घर से जूते चोरी होना / घर से चप्पल चोरी होने का मतलब

वैसे तो घर में से किसी भी वस्तु की चोरी होना अशुभ माना जाता हैं. लेकिन जूते चप्पल घर में से चोरी होना शुभ माना जाता हैं. और अगर शनिवार के दिन जूते चप्पल चोरी होते हैं. तो अतिउत्तम माना जाता हैं.

Ghar-me-chori-hona-shubh-ya-ashubh-loha-jute (3)

मन की इच्छा पूरी करा दो भगवान – कैसे कराए मन की इच्छा पूरी जाने आज | मन की इच्छा पूरी करने का मंत्र

अगर शनिवार के दिन जूते चप्पल चोरी होते हैं. शनिदेव के बुरे दोषों से हमें मुक्ति मिलती हैं. शनिवार के दिन जूते चप्पल चोरी होने की वजह से हमारी सारी परेशानियां दूर भाग जाती हैं.

सपने में दुकान में चोरी होना

सपने में दुकान में चोरी होना हमारे लिए अशुभ माना जाता हैं. यह सपना आपको संकेत देता हैं की आने वाले समय में आपको धन की हानि हो सकती है. आपके घर में आर्थिक तंगी आ सकती हैं. इसके अलावा आपको कोई बेवकूफ बनाकर पैसे भी लुट सकता हैं.  इसके अलावा आप मानसिक तनाव के शिकार भी बन सकते हैं.

बच्चों को सुधारने के टोटके / जिद्दी बच्चों को सुधारने के टोटके

सपने में मोबाइल चोरी होना

अगर आपको मोबाइल चोरी होने का सपना आता हैं. तो आपके लिए यह सपना अशुभ माना जाता हैं. यह सपना आपको संकेत देता हैं. की आपके करीबी या पुराने दोस्त अब आपसे दूर होने वाले हैं.

Ghar-me-chori-hona-shubh-ya-ashubh-loha-jute (2)

तुलसी का पौधा किसी को देना चाहिए या नहीं | तुलसी का पौधा घर में लगाने के नियम 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है की घर में चोरी होना शुभ या अशुभ होता है तथा लोहा चोरी होना शुभ या अशुभ होता है. इसके अलावा इस टॉपिक से संबंधित अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ है. तो आगे जरुर शेयर करे.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह घर में चोरी होना शुभ या अशुभ / लोहा चोरी होना शुभ या अशुभ आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

घर में सांप निकलना शुभ होता है या अशुभ  / घर में सांप का आना क्या संकेत है

सवारी बुलाने का मंत्र और साधना विधि – सम्पूर्ण जानकारी

7 घर में धन बढ़ाने के उपाय – सम्पूर्ण जानकारी

Leave a Comment