दुश्मन को तबाह करने का उपाय / दुश्मन का नाश करने वाला मंत्र

दुश्मन को तबाह करने का उपाय / दुश्मन का नाश करने वाला मंत्र – आज के समय में हर व्यक्ति का कोई ना कोई दुश्मन होता हैं. कुछ दुश्मन तो ऐसे होते है की व्यक्ति को बुरी तरह से परेशान कर देते हैं. हम लोग काफी मेहनत करके सफलता प्राप्त करते हैं. इससे हमारे दुश्मन हमसे जलने लगते हैं. और वह हमें बीना वजह परेशान करना शुरू कर देते हैं.

Dushman-ko-tabah-krne-ka-upay-nash-mantra (3)

ऐसे दुश्मन से अगर जल्दी छुटकारा न पाया जाए. तो वह हमें पूरी तरह से बर्बाद भी कर सकते हैं. इसलिए ऐसे दुश्मनों से सतर्क रहना जरुर हैं. अगर आपके भी ऐसे ही कोई दुश्मन है. जो आपको बार-बार परेशान करते हैं. आपको बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं.

तो ऐसे दुश्मन से बचने के लिए उनको तबाह करना जरूरी होता हैं. दुश्मन को तबाह करने के कुछ उपाय हम आपको इस आर्टिकल में बताएगे. इसलिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से दुश्मन को तबाह करने का उपाय तथा दुश्मन का नाश करने वाला मंत्र बताने वाले है. जो की आपके लिए उपयोगी साबित होगे.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

दुश्मन को तबाह करने का उपाय

दुश्मन को तबाह करने के कुछ प्रभावशाली उपाय हमने नीचे बताए हैं.

  • अगर आपका दुश्मन आपको बीना वजह परेशान कर रहा हैं. आपको अपने दुश्मन से डर हैं. तो ऐसे दुश्मन को तबाह करने के लिए एक भोजपत्र लीजिए. और भोजपत्र के ऊपर चंदन की मदद से आपके दुश्मन का नाम लिख दीजिए. इसके पश्चात शहद की डिब्बी में इस भोजपत्र को डुबोकर घर में किसी भी जगह छुपाकर रख दीजिए. यह उपाय करने के बाद आपका दुश्मन अपने आप शांत हो जाएगा. तथा उसकी तबाही शुरू हो जाएगी.
  • दुश्मन को तबाह करने के लिए 38 दाने काले उडद की दाल तथा 40 दाने चावल मिलाकर किसी गड्ढे में गाढ़ दीजिए. अब उस पर नींबू निचोड़ते हुए अपने दुश्मन का नाम लीजिए. यह उपाय करने के बाद आपके दुश्मन की तबाही शुरू हो जाएगी.
  • दुश्मन को शांत करने के लिए हनुमान जी को लड्डू का भोग लगाए. तथा उन्हें लाल फुल अर्पित करे. इससे आपका शत्रु आपका अहित करना छोड़ देगा. तथा आपको आपके शत्रु से छुटकारा मिलेगा.
  • कई दुश्मन हमारा इतना बुरा चाहते है. की हमारा जीवन बर्बाद करके छोड़ते हैं. ऐसे शत्रु को तबाह करने के लिए हनुमान जी के मस्तक का सिंदूर लेकर मोरपंख के ऊपर अपने शत्रु का नाम लिखिए. अब इस मोरपंख को अपने घर के मंदिर में पूरी रात रखिए. सुबह उठकर बीना स्नान किए बहते हुए पानी में मोरपंख को बहा दीजिए. यह उपाय करने के बाद आपके दुश्मन की तबाही शुरू हो जाएगी.
  • शत्रु को तबाह करने के लिए शनिवार रात्रि को 7 लौंग लेने हैं. अब 7 लौंग को अपनी मुट्ठी में बंध करके 21 बार दुश्मन का नाम लेते हुए फूंक मारनी हैं. अगले दिन रविवार के दिन इन 7 लौंग को जला देना हैं. यह उपाय करने से आपका दुश्मन तबाह हो जाएगा. तथा आपके दुश्मन का वशीकरण भी हो जाएगा. दुश्मन को तबाह करने का यह बहुत ही प्रभावशाली उपाय माना जाता हैं.

Dushman-ko-tabah-krne-ka-upay-nash-mantra (1)

15 का यंत्र बनाने की विधि / 15 का यंत्र क्या है

दुश्मन का नाश करने वाला मंत्र

दुश्मन को नाश करने वाला मंत्र तथा विधि हमने नीचे बताई हैं.

  • अगर आपका दुश्मन आपको बहुत परेशान कर रहा हैं. तो दुश्मन का नाश करने के लिए “नृसिंहाय विद्यहे,वज्र नखाय धीमही तन्नो नृसिंह प्रचोदयात्” मंत्र का 108 बार जप करे. इस मंत्र का जाप किसी भी एकांत और साफ जगह पर करे. यह मंत्र जाप रोजाना करने से आपके दुश्मन का नाश हो जाएगा.
  • इसके अलावा आप यह भी उपाय कर सकते हैं. रविवार के दिन रात्रि के समय दक्षिण दिशा की तरफ मुंह करके बैठ जाए. अब काले रंग के कपडे के ऊपर माँ महाकाली की प्रतिमा स्थापित करे. अब महाकाली का पूजन करे. पूजन पूर्ण हो जाने के पश्चात एक साबुत नींबू के ऊपर सिंदूर की मदद से अपने दुश्मन का नाम लिखे. इसके बाद “क्रीं क्रीं शत्रु नाशिनी क्रीं क्रीं फट” मंत्र का रुद्राक्ष की माला से 21 बार जाप करे. यह उपाय करने के बाद आपके दुश्मन का नाश हो जाएगा.

Dushman-ko-tabah-krne-ka-upay-nash-mantra (2)

चरित्रहीन स्त्री की कुंडली कैसी होती है कुंडली में अवैध संबंध के योग 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से दुश्मन को तबाह करने का उपाय तथा दुश्मन का नाश करने वाला मंत्र बताया हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह दुश्मन को तबाह करने का उपाय / दुश्मन का नाश करने वाला मंत्र आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

प्रसिद्ध होने के उपाय – मानसम्मान के लिए मंत्र

सवारी बुलाने का मंत्र और साधना विधि – सम्पूर्ण जानकारी 

गृह क्लेश दूर करने का मंत्र और अचूक उपाय – क्लेश नाशक मंत्र गृह क्लेश निवारण यन्त्र

Leave a Comment