ब्रेकअप के बाद खोया हुआ प्यार कैसे पाए – टोटके और अचूक उपाय

ब्रेकअप के बाद खोया हुआ प्यार कैसे पाएटोटके और अचूक उपाय – दुनिया का कोई भी रिश्ता हो सभी रिश्ते प्यार से ही चलते हैं. जहां प्यार होता हैं. वह रिश्ता लंबा चलता हैं. आज के समय में लड़का-लड़की जब रिलेशनशिप में होते हैं. तब रिलेशनशिप के शुरूआती दौर में एक दुसरे से खूब प्यार करते हैं.

लेकिन जब ये रिश्ता पुराना होने लगता हैं. तब दोनों के प्यार में थोड़ी बहुत कमी आने लगती हैं. इसके अलावा जब रिलेशनशिप लंबी चलती है. तो कुछ मनमुटाव तथा वैचारिक मतभेद के कारण दोनों के बीच ब्रेकअप हो जाता हैं. फिर दोनों एक दुसरे से अलग हो जाते हैं. प्यार होने के बाद ब्रेकअप होना.

Breakup-ke-bad-khoya-hua-pyar-kaise-pae-totke-achuk-upay (2)

आज के समय की एक आम समस्या हैं. अगर आप भी किसी से प्यार करते थे. और ब्रेकअप होने के बाद फिर से खोया हुआ प्यार पाना चाहते हैं. तो हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की ब्रेकअप के बाद खोया हुआ प्यार कैसे पाए. ब्रेकअप के बाद खोए हुए प्यार को पाने के के लिए हम कुछ टोटके और अचूक उपाय बताने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

ब्रेकअप के बाद खोया हुआ प्यार कैसे पाएटोटके और अचूक उपाय

ब्रेकअप के बाद खोया हुआ प्यार पाने के लिए हमने नीचे कुछ टोटके और अचूक उपाय बताए हैं. जिसे करने से आपका खोया हुआ प्यार आपको फिर से मिल जाएगा.

खोए हुए प्यार को पाने के लिए टोटका और अचूक उपाय – 1

अगर आप अपना खोया हुआ प्यार पाना चाहते हैं. तो माँ दुर्गा की पूजा-अर्चना नियमित रूप से करे. इसके अलावा माँ दुर्गा की प्रतिमा पर चुनरी या लाल रंग का ध्वज भी चढ़ाए. यह उपाय करने से कुछ ही दिनों में आपका खोया हुआ प्यार आपको मिल जाएगा.

इंद्रजाल सिद्ध करने की विधि और पहचान / इंद्रजाल क्या है – इंद्रजाल घर में रखने से क्या फायदा होता है

खोए हुए प्यार को पाने के लिए टोटका और अचूक उपाय – 2

खोए हुए प्यार को पाने के लिए भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की शुक्ल पक्ष की रात्रि को पूजा करे. यह उपाय आपको तीन महीने तक करना हैं. यह पूजा करने के बाद तीन माला “ओम लक्ष्मी नारायण नम:” मंत्र का जाप करे. तथा गुरुवार के दिन मंदिर में जाकर भगवान को भोग आदि चढ़ाए.

यह उपाय करने के पश्चात कुछ ही दिनों में आपका खोया हुआ प्यार आपको मिल जाएगा.

बजरंग बाण के टोटके – सम्पूर्ण जानकारी

खोए हुए प्यार को पाने के लिए टोटका और अचूक उपाय – 3

अगर आप खोया हुआ प्यार पाना चाहते है. तो भगवान श्री कृष्ण को पान तथा बांसुरी अर्पित करनी चाहिए. इसके साथ साथ भगवान श्री कृष्ण और राधारानी की जोड़ी वाली प्रतिमा के सामने बैठकर ध्यान करे. इसके पश्चात “ओम हूं ह्रीं : कृष्णाय नम:” मंत्र का इच्छा अनुसार जाप करे.

घर में सांप निकलना शुभ होता है या अशुभ  / घर में सांप का आना क्या संकेत है

यह सभी प्रक्रिया पूर्ण हो जाने के पश्चात भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा के ऊपर शहद का छिडकाव करे. यह टोटका और उपाय करने के कुछ ही दिनों के बाद आपको आपका खोया हुआ प्यार मिल जाएगा.

Breakup-ke-bad-khoya-hua-pyar-kaise-pae-totke-achuk-upay (1)

खोए हुए प्यार को पाने के लिए टोटका और अचूक उपाय – 4

अपने प्यार को पाने के लिए तथा अपने प्यार की रक्षा के लिए सबसे पहले लाल वस्त्र और कुमकुम की माला धारण करे. इसके पश्चात लगातार एक सप्ताह तक “ओम ह्रीं नम: मंत्र का एक हजार बार जाप करे. खोया हुआ प्यार पाने के लिए यह उपाय बहुत ही प्रभावशाली माना जाता हैं.

बच्चों को सुधारने के टोटके / जिद्दी बच्चों को सुधारने के टोटके 

यह उपाय करने के बाद आपका खोया हुआ प्यार आपको आसानी से मिल जाएगा.

खोए हुए प्यार को पाने के लिए टोटका और अचूक उपाय – 5

खोए हुए प्यार को पाने के लिए किसी भी धार्मिक स्थल पर जाकर लाल गुलाब या चमेली का इत्र अर्पित करे. तथा अपने प्रेम को मिलाने के लिए प्रार्थना करे. यह उपाय करने के बाद खोया हुआ प्यार आपको मिल जाएगा.

Breakup-ke-bad-khoya-hua-pyar-kaise-pae-totke-achuk-upay (3)

मनोकामना पूरी होने के संकेत कैसे मिलते है जाने

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है. की ब्रेकअप के बाद खोया हुआ प्यार कैसे पाए. इसके लिए हमने आपको टोटके और अचूक उपाय भी बताए हैं. इनमें से कोई भी टोटका या उपाय करने से आपको अवश्य ही खोया हुआ प्यार मिल जाएगा.

हम उम्मीद करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ है. तो आगे जरुर शेयर करे.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह ब्रेकअप के बाद खोया हुआ प्यार कैसे पाएटोटके और अचूक उपाय आर्टिकल अच्छा लगा होगा.

तुलसी का पौधा किसी को देना चाहिए या नहीं | तुलसी का पौधा घर में लगाने के नियम 

घोर कलयुग कब आएगा जाने सब कुछ सच्च-सच्च 

क्या आपकी शादी हो चुकी है नहीं तो जाने क्या है बाधाए 

1 thought on “ब्रेकअप के बाद खोया हुआ प्यार कैसे पाए – टोटके और अचूक उपाय”

Leave a Comment