भारत की सबसे डरावनी कहानी – कमजोर दिल वाले दूर रहे

भारत की सबसे डरावनी कहानीकमजोर दिल वाले दूर रहे – दोस्तों काफी लोग ऐसे है. जो भारत की सबसे डरावनी कहानी सुनना चाहते हैं. अब भारत की सबसे डरावनी कहानी तो हम आपको इस आर्टिकल में सुना देगे. लेकिन कहानी सुनने से पहले इस बात का ध्यान रखे. की यह बहुत ही डरावनी कहानी हैं. तो आपको हिम्मत रख के सुननी होगी.

Bharat-ki-sabse-drawani-kahaani (3)

अगर आप अकेले में कहानी सुन रहे है. तो किसी के पास जाकर भी सुन सकते हैं. यह हमारी आपसे चेतावनी हैं. कहानी सुनने के बाद क्या हो सकता है. इसके जिम्मेदार फिर हम नहीं रहेगे. इसलिए संभलकर और सोच-विचार करके ही कहानी सुनना.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से भारत की सबसे डरावनी कहानी सुनाने वाले हैं. तो दिल थामकर और हिम्मत रखकर हमारी यह कहानी अंत तक जरुर पढ़े.

भारत की सबसे डरावनी कहानीकमजोर दिल वाले दूर रहे

दोस्तों यह भारत की सबसे डरावनी कहानी हैं. तो आइये हम कहानी की शुरुआत करते हैं.

विराट नगर नामक एक शहर था. उस शहर में एक काफी नामी अस्पताल था. इस अस्पताल में काफी मरीज अपना इलाज करवाने के लिए आते थे. एक दिन इस अस्पताल के सामने एक ऑटो रिक्षा आकर रुकी.

इस रिक्षा में से समीर नाम का लड़का बाहर निकला. इस लड़के ने अस्पताल के गार्ड को बुलाने की कोशिश की लेकिन जब गार्ड ने उसकी बात का ध्यान नहीं दिया. तो लड़का छुपके से अस्पताल का गेट खोलकर अस्पातल में चला गया.

नाम से जाने अपना विवाह समय जाने – अनुभवी ज्योतिषियों का ज्ञान

अस्पताल के अंदर एक और गार्ड था. जिसने लड़के को पकड़ लिया. और पूछा की “तुम टीवी ठीक करने वाले लड़के हो”. जब लड़के ने मना किया तो गार्ड ने उसे एक थप्पड़ जड दिया. और बोला की “गेट से सिर्फ टीवी ठीक करने वाला लड़का ही आना वाला था. तुम कौन हो और यहां क्या कर रहे हैं”.

लड़के को थप्पड़ की वजह से चक्कर आने लगे इसकी वजह से वह गार्ड के सवाल का जवाब नहीं दे पाया. लेकिन लड़का जब थोडा ठीक हुआ. तो उसने कहा की “वह यहां पर नौकरी करने के लिए आया हैं”. इतनी देर में वहां पर एक डॉक्टर और तीन कंपाउंडर आए. डॉक्टर ने लड़के को पहचान लिया और नौकरी के लिए अपने केबिन में आने के लिए कहा.

7 नौकरी के लिए तांत्रिक उपाय और मंत्र – सम्पूर्ण जानकारी

डॉक्टर और उस समीर नाम के लड़के ने केबिन में नौकरी के बारे में कुछ चर्चा की उसके बाद डॉक्टर समीर को एक बड़े से जनरल रूम में ले गए. वहां पर सभी मेंटल मरीज थे. डॉक्टर ने समीर को मेंटल मरीज को रात भर देखने को कहा. इसके बाद डॉक्टर वहां से चले गए.

जैसे ही रात को 12 बजे मेंटल होस्पिटल के सभी मरीज के चेहरे लाल, नीले, पीले आदि रंग के होने लगे. यह देखकर समीर अचानक से गभरा गया. इसके बाद अस्पताल की खिड़की से एक भुत प्रवेश हुआ. जिसकी बड़ी बड़ी खून टपकती आँखे थी. उसके पुरे शरीर से चमड़ी लटक रही थी. और चमड़ी में से खून निकल रहा था.

Bharat-ki-sabse-drawani-kahaani (2)

यह देखकर समीर गभरा गया. उसने सभी मेंटल मरीज को अपने वश में कर लिया था. इसके पश्चात भुत ने एक एक करके सभी मेंटल मरीज की खोपड़ी खाना शुरू कर दिया. वह भुत सिर्फ मेंटल मरीज की खोपड़ी ही खाता था. बाकि के अंग को ऐसे ही छोड़ देता था. ऐसे करते हुए उसने सभी मेंटल मरीज की खोपड़ी का सेवन किया.

मनोकामना पूरी होने के संकेत कैसे मिलते है जाने

यह सभी समीर नाम का लड़का देख रहा था. सभी मेंटल मरीज को खाने के बाद जब भुत ने असली रूप लिया. तो वह भुत और कोई नहीं उस अस्पताल का डॉक्टर ही था. जिसने समीर से बात चित की थी. यह देखकर समीर और अधिक गभरा गया. वह डॉक्टर नही भुत ही था.

और इस प्रकार डॉक्टर का रूप लेकर मेंटल अस्पताल में मेंटल मरीज को लेकर आता था. और रात 12 बजे सभी मेंटल लोगो की खोपड़ी खा लेता था. वह किसी नोर्मल इंसान को कुछ भी नहीं करता था.

बच्चों को सुधारने के टोटके / जिद्दी बच्चों को सुधारने के टोटके 

क्योकि वह भुत पिछले जन्म में किसी सडक हादसे में मेंटल हो गया था. और मेंटल होने के पश्चात उसकी मौत हो गई थी. मौत होने के बाद उसकी आत्मा ने भुत का रूप धारण किया. और इस प्रकार सभी मेंटल लोगो की खोपड़ी खाने लगा.

समीर ने यह सभी अच्छे तरीके से दे देख लिया था. उसने फिर लोगो को यह बात बताई उसके बाद उस अस्पताल में किसी भी मेंटल मरीज को एडमिट होने के लिए मना किया गया. और भारत सरकार के द्वारा उस अस्पताल को बंध करके. भुतिया अस्पताल घोषित कर दिया. उसके बाद उस अस्पताल के आसपास भी बड़ी दीवार बना दी गई.

तो यह थी भारत की सबसे डरावनी मेंटल मरीज को खाने वाले भुत की कहानी.

Bharat-ki-sabse-drawani-kahaani (1)

घर में सांप निकलना शुभ होता है या अशुभ  / घर में सांप का आना क्या संकेत है

निष्कर्ष

दोस्तों हम उम्मीद करते है की आपको हमारी यह भारत की सबसे डरावनी कहानी पसंद आई होगी. अगर पसंद आई है तो आगे जरुर शेयर करे.

दोस्तों हम आशा करते है आपको हमारी यह भारत की सबसे डरावनी कहानी अच्छी लगी होगी.

तुलसी का पौधा किसी को देना चाहिए या नहीं | तुलसी का पौधा घर में लगाने के नियम 

घोर कलयुग कब आएगा जाने सब कुछ सच्च-सच्च 

क्या आपकी शादी हो चुकी है नहीं तो जाने क्या है बाधाए 

Leave a Comment